Tuesday 23rd Jul 2024
Uncategorized

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ़्तार किया गया ड्रग्स के मामले में। आर्यन खान ने कहा में समझता हूँ मुझे क्यू गिरफ़्तार किया गया।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ़्तार किया गया ड्रग्स के मामले में। आर्यन खान ने कहा में समझता हूँ मुझे क्यू गिरफ़्तार किया गया।

मैं समझता हूं कि मुझे क्यों गिरफ्तार किया गया। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने अरेस्ट वारंट में ऐसा बयान दिया है. एनसीबी कार्यालय में 18 घंटे की पूछताछ के बाद शाहरुख के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया।

जहां आर्यन ने हाथ में पेन लेकर लिखा, ‘मैं समझता हूं कि मुझे क्यों गिरफ्तार किया गया। और मैंने अपने परिवार के सदस्यों को फोन किया और उन्हें बताया।’ नीचे एरियन के हस्ताक्षर हैं।

शाहरुख के बेटे को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। वारंट के अनुसार, मुंबई जाने वाले आनंद बोट टर्मिनल से 30 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, 22 एमडीएमए गोलियां और 1,33,000 रुपये नकद बरामद किए गए।

शनिवार रात खबर आई थी कि एनसीबी के अधिकारियों ने गोवा जाने वाली एक सुखी नाव की तलाशी ली थी। बॉलीवुड स्टार-बच्चों को भी गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बाद में दोपहर में एरियन और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया। आर्यन के साथ रहने वालों के नाम मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट हैं।

NCB के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे के लेंस बॉक्स से ड्रग्स भी बरामद किया है। शाहरुख और गौरी अपने घर ‘मन्नत’ से निकलते नजर आए। शाहरुख ने अपने बेटे के लिए वकील सतीश मानशिंदे को नियुक्त किया है। आर्यन के अलावा कुल 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है।