Tuesday 23rd Jul 2024
Uncategorized

देव ने दिया करारा जवाब कहा नुसरत और उन्के बेटे की निजता को मत करो पब्लिक।

देव ने दिया करारा जवाब कहा नुसरत और उन्के बेटे की निजता को मत करो पब्लिक।

कई दिनो से हमें न्यूज़ में ये देखने मिला की नुसरत और उन्के बेटे के बारे में हर तरह की खबरें सामने आ रही हैं। वही इस खबरों को मुह तोड़ जवाब दिया देव ने कहा मत करो उन्के निजी मामले को पब्लिक।

देव ने इस पर जवाब देते हुए कहा जब से उन्की प्रेग्नेंट होने की खबर आई हैं तब से उन्को और उन्के बछे को टारगेट बना लिया गया हैं। उन्की हर एक खबर मीडिया में वायरल हौ रही हैं,उन्के बछे के बर्थ सर्टिफ़िकेट को भी वायरल कर दिया गया हैं। क्यों उन्हें उन्की निजता नहीं मिल रही हैं। जो बछा अभी 1मंथ का भी नहीं हैं उसै इतना विवाद में क्यू जोड़ रहे हैं।

उनका ये भी कहना हैं की ये बछा चाहे यश का हौ या फिर जिसका भी आगर वौ सामने नहीं लाना चाहतें हैं तौ आप उन्की निजता को रेस्पेक्ट दिजीये ना ही उन्के निजी मामलो में घुसिये। जब उन्हें सही लगेगा तब वौ खुद अपनी निजता को पब्लिक में कहेंगे।

देव और नुसरत दोनो ही अच्छे दोस्त हैं और एक ही पार्टी से जड़े हुए हैं। वही हमने ये भी देखा जब नुसरत अपने पोस्ट डिलीवरी के लिये हॉस्पिटल पोहची तौ उन्हें यश हॉस्पिटल लेकर गए थै,वही यश ने उन दोनो के ठिक होने का एलान भी किया मीडिया को की माँ और बछा दोनो स्वस्थ हैं।