Tuesday 28th Jun 2022
विनोदन

पोर्नोग्राफी मामले में बुरी फसी गहना वशिष्ठ और रोवा खान, शारीरिक संबंध के लिए किया था मजबूर

पोर्नोग्राफी मामले में बुरी फसी गहना वशिष्ठ और रोवा खान, शारीरिक संबंध के लिए किया था मजबूर

सोनोग्राफी मामले में हर रोज नए चौका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस मामले को लेकर कई मशहूर लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। वहीं, इस मामले में आरोपी एक्ट्रेस व मॉडल गहना वशिष्ठ और रोवा खान की मुसीबतें और बढ़ गई है।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा के साथ ही इन दोनों पर भी पोर्नोग्राफी मामले में आरोप लगे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िताओं ने आरोप लगाया है कि उन्हें अश्लील वीडियो शूट के लिए मजबूर किया गया था।

इस मामले को लेकर दोनों पीड़िताओं ने अपनी पूरी आपबीती सुनाई है। छपी रिपोर्ट के अनुसार रोवा खान पर धमकाने और जबरन शूटिंग कराने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर गहना वशिष्ठ पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं, साथ ही दावा किया गया कि पीड़िता के साथ डरा, धमका कर शारीरिक संबंध बनाया गया है।

आपको बता दे, पुलिस ने सुरक्षा के कारणों से दोनों पीड़ितों के नाम गोपनीय रखा हैं। पोर्नोग्राफी मामले में चल रही जांच में गहना को अपराध शाखा के अधिकारियों के समक्ष पेश होकर बयान दर्ज कराना है।

उल्लेखनीय है कि दूसरी पीड़िता हिंदी और मराठी धारावाहिकों में काम कर रही थी। इस दौरान अजीत नाम के एक लड़के ने पीड़िता को कास्टिंग डायरेक्टर नरेश और मितुल से मिलवाया था और एक कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान नरेश ने पीड़िता को एक वेब सीरीज का ऑफर दिया और कहा कि 10 हजार उन्हें इस रोल के मिलेंगे। नरेश ने ही उन्हें बताया कि वेब सीरीज के निर्माता निर्देशक गहना वशिष्ठ है।

गहना वशिष्ठ ने उन्हें रोल के बारे में समझाया और उन्हें नए कपड़े पहनने को कहा, जब पीड़िता ने सहयोग करने से इंकार कर दिया तो गहना ने उसे धमकी दी और कहा कि इस सीरीज की शूटिंग में 10 लाख खर्च हुए हैं अगर वे चली गई तो उन्हें 10 लाख मुआवजा देना होगा। जिसके बाद आकाश नाम के एक लड़के ने पीड़िता के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया और जब शूटिंग हो गई तो गहना ने धमकी और चेतावनी देते हुए कहा कि इस शूट के बारे में वे किसी से भी न कहे, नहीं तो परिणाम बहुत बुरा होगा।