Tuesday 28th Jun 2022
विनोदन

हनी सिंह के कई लड़कियों के साथ थे संबंध, पिता ने भी बहू को गलत तरीके से छुआ

हनी सिंह के कई लड़कियों के साथ थे संबंध, पिता ने भी बहू को गलत तरीके से छुआ

बॉलीवुड में अपने धमाकेदार संगीत से हंगामा मचाने वाले रैपर, संगीत निर्माता और गायक हनी सिंह अपने गानों को लेकर तो प्रशंसकों के बीच सुर्खियों में रहते ही हैं परंतु इन दिनों वे एक अलग से विवाद में फंस गए हैं। हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा से जुड़े कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

इसके साथ ही शालिनी ने अपने ससुर यानी हनी सिंह के पिता के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, जब वे कपड़े बदलती थी तो कभी-कभी उनके ससुर कमरे में घुस जाते थे और उन्हें गलत तरीके से छुआ करते थे।

शालिनी तलवार ने हनी सिंह को लेकर कई बड़े खुलासे किए है। शालिनी ने कहा कि हनी सिंह और उनके परिवार ने उन्हें मानसिक और भावनात्मक रूप से इस प्रकार परेशान किया कि उन्हें ऐसा अनुभव होता था कि वह एक जानवर है।

इसके अतिरिक्त शालिनी ने बताया कि हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ भी संबंध थे और वे शराब और ड्रग्स के आदी हैं। शालिनी ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि उनके हनीमून के दौरान भी हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शालिनी ने इस मामले में हनी सिंह से मुआवजे में 10 करोड़ रुपए की मांग की है इसके साथ ही उनके साथ जानवरों की तरह व्यवहार किए जाने के कारण कोर्ट से यह भी अनुरोध किया कि वे हनी सिंह को निर्देश दे कि वह प्रति महीने दिल्ली में उनके घर के किराए के लिए 5 लाख रुपए दे, जिससे उन्हें अपनी मां पर निर्भर होकर नहीं रहना पड़े।