Tuesday 28th Jun 2022
विनोदन

राज कुंद्रा के बाद कोलकाता में अश्लील फिल्मों की नैंसी दत्ता का हीरो हुआ गिरफ्तार

राज कुंद्रा के बाद कोलकाता में अश्लील फिल्मों की नैंसी दत्ता का हीरो हुआ गिरफ्तार

पोर्नोग्राफी मामले में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद देशभर में ऐसे नए-नए गिरोह का खुलासा हो रहा है। इस मामले को लेकर अभी तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

वहीं, बंगाल की राजधानी कोलकाता में भी अश्लील वीडियो बनाने वाले रैकेट से जुड़ी नैंसी भाभी के हीरो शोभित मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह शख्स फिल्मों और सीरियल में काम दिलाने के बहाने मॉडल को बहला-फुसलाकर उनकी असली वीडियो बनाता और उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर देता था।

आरोपी शोभित मुखर्जी को मंगलवार देर रात न्यूटाउन थाना की पुलिस ने उसके घर(बेलियाघाटा) से गिरफ्तार किया था। अश्लील फिल्मों की अभिनेत्री नैंसी भाभी उर्फ नैंसी दत्ता से पूछताछ के दौरान पोर्न फिल्म से जुड़े कई राजो का खुलासा हुआ है और शोभित मुखर्जी का नाम सामने आया था। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा नंदिता, मैनाक व उनके सहयोगी सीधी-सादी लड़कियों को ग्लैमर की दुनिया का लालच देकर उन्हें फंसाते थे और इस मामले में शोभित उनकी मदद करता था।

वहीं, मैनाक और नंदिता उन्हें अलग-अलग स्टूडियो और होटलों में ले जाकर सिर्फ फोटोशूट की बात करते थे और बाद में निर्वस्त्र व आपत्तियुक्त तस्वीरें ले लेते थे। उनकी बात नहीं मानने पर कई बार जबरन वह धमकी देकर उनकी गंदी फिल्म शूट करवाते थे।

इस फिल्म की शूटिंग कैमरामैन और फोटोग्राफर शुभंकर दे और मैनाक घोष किया करते थे। इधर, इस मामले को लेकर पुलिस ने नंदिता दत्ता समेत फोटोग्राफर, कैमरामैन और अभिनेता स्नेहाशील बल को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 26 जुलाई को एक मॉडल युवती ने जबरन पोर्न फिल्में शूट कराने की शिकायत न्यूटाउन थाना में दर्ज कराई थी। जिसके बाद तहकीकात में जुटी पुलिस ने एक-एक करके अब तक 5 लोगों को धर दबोचा है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले से जुड़े सभी लोगों के बारे में पुलिस पता लगा रही है।