Tuesday 28th Jun 2022
विनोदन

दिल के दौरे ने सिद्धार्थ शुक्ला की ली जान, सदमे में डूबी इंडस्ट्री

दिल के दौरे ने सिद्धार्थ शुक्ला की ली जान, सदमे में डूबी इंडस्ट्री

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार व बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक(दिल का दौरा) पड़ने से निधन हो गया है। महज 40 की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवाइयां खाई थी, परंतु उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की थी।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिल्कुल स्वस्थ थे, लेकिन उनके अचानक हुए निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है। वहीं, टीवी और फिल्म जगत को जोरदार झटका लगा है। कई एक्टर और एक्ट्रेस ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। इधर, सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है। सलमान ने लिखा ‘बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ, तुम्हें बहुत याद किया जाएगा। परिवार के प्रति संवेदना.RIP’

वहीं दूसरी ओर, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर मिलते ही शहनाज गिल की हालत बिगड़ गई है। शहनाज के पिता ने बताया कि उनकी हालत ठीक नहीं है। इधर,सिद्धार्थ शुक्ला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। मौत के सही कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है। पुलिस की एक टीम जांच के लिए उनके घर पर मौजूद है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब साफ हो पाएगा। शाम 6 बजे तक पोस्टमार्टम हो सकता है।