Thursday 20th Jun 2024
कोलकाता

फिरहाद हकीम के प्रियंका पर प्रश्न उठाने पर दिलीप ने कहा ‘ममता बनर्जी को कौन जानता था?’

फिरहाद हकीम के प्रियंका पर प्रश्न उठाने पर दिलीप ने कहा ‘ममता बनर्जी को कौन जानता था?’

भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव होने जा रहे हैं। जिसमें तृणमूल की सुप्रीमो व बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बीजेपी को प्रियंका टिबड़ेवाल चुनौती दे रही हैं। इधर,तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के आवास व परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम ने प्रियंका के पहचान पर प्रश्न उठाया था जिस पर दिलीप घोष ने पलटवार करते हुए कहा कि “ममता बनर्जी को कौन जानता था?”

उल्लेखनीय है कि फिरहाद हकीम से प्रियंका की उम्मीदवारी पर प्रश्न पूछे जाने पर उन्होंने आश्चर्य होकर प्रश्न किया था कि प्रियंका कौन है? वही दिलीप घोष ने करारा जवाब देते हुए कहा कि एक समय ममता बनर्जी को भी कोई नहीं जानता था। राजनीति में आकर ही सभी अपनी पहचान बनाते हैं। वैसे ही प्रियंका को भी आने वाले दिनों में लोग जानने लगेंगे।

आगे घोष ने कहा कि लोगों की पहचान उसके काम से होती है। कौन किस लायक है, वह पहले से कौन बता सकता है? इसके साथ ही घोष ने दावा किया कि प्रियंका भवानीपुर सीट में ममता बनर्जी को कांटे की टक्कर देंगी। ममता बनर्जी को बीजेपी ने 4 महीने पहले ही नंदीग्राम सीट पर हरा दिया था।

वहीं दूसरी ओर प्रियंका ने अपने ऊपर किए गए व्यंग्यात्मक सवाल पर कहां कि अन्याय और अत्याचार के विरुद्ध वे हमेशा लड़ती रहेंगी। बंगाल में किसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। बंगाल गुरुदेव रविंद्र नाथ टैगोर और स्वामी विवेकानंद की भूमि है। इसके साथ ही आपको बता दें कि भवानीपुर में होने जा रही उपचुनाव की जोरों-शोरों से तैयारी शुरू हो गई है।

और पढ़िए- बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव की साली 2 वर्षों से फुटपाथ पर अपना कर रही गुजारा